15 मिनट में करने जा रहा था पूरे हिन्दुस्तान का खात्मा उसके बाद क्या हुआ जान कर रहें जाएंगे दंग

loading...

%e0%a4%a6%e0%a4%be%e0%a4%b5%e0%a4%be-2


हम भारतियों के लिए धर्म और जात से बढ़कर अपना देश है, जब बात देश की आती है तो हम किसी को भी निगल सकते है चाहे वो अपने देश का ही क्यों ना हो। हमारा मकसद हमेशा देश के हीत में काम करना रहता है। पर आज हमारे देश के ऐसे दिन आ गये है की कुछ नेता लोग हमारे देश में धर्म नाम का डंका बजाकर लोगों को अलग कर रहा है। आज भारत में ऐसा कोई नेता नहीं है जो धर्म का धंधा नहीं करता है, सब धर्म का नाम लेकर अलग अलग धर्म के लोगों को यानि भारतियों को आपस में लड़ा रहे है। आज ही एक नेता ने ऐसा बयान दिया है की अगर 15 मिनट पुलिस हट जाए तो वो पुरे देश को तबाह करने की ताकत रखता है।

MIM के नेता ने कहा है यह – अगर भारत में रहकर कोई नेता ऐसा बोल रहा है की अगर देश से 15 मिनट पुलिस हट जाए तो वो भारत के 25 करोड़ मुस्लिम और 100 करोड़ हिन्दुओं का अंत कर देंगे। अगर यह भारत में रहकर भारत के खिलाफ बोल रहा है तो ऐसे नेता को जनता कैसे वोट दे सकती है। पर हमारे देश में ऐसे दोगले इंसानों की कमी नहीं है।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा है यह – यह नेता कोई और  नहीं अकबरुद्दीन है जिसने एक बार कहा था की वो मोदी की बोटियाँ बोटियाँ कर देंगे। आज फिर इस नेता एक ऐसा बयान दिया है अगर वो किसी देशभक्त के सामने आ गया तो उसकी बोटियाँ बोटियाँ हो जायेगी। पर वो वक्त कब आएगा किसी को पता नहीं है।

अगले पेज पर विडियो देखें