गलती से खाते में पहुंचे 31 करोड़ रुपये से लड़की ने खरीद डाले कपड़े-गहने, फिर…

loading...


अगर आपके बैंक में किसी की करोड़ों की रकम आ जाए तो आप क्या करोगे? यह सवाल मैं नहीं एक लड़की ने कोर्ट से पूछा है। बात कुछ ऐसी है की एक लड़की पर हाल ही में इसलिए केस चल रहा था की लड़की के अकाउंट में गलती से 31 करोड़ रुपये आ गये और लड़की ने उन रुपयों की शोपिंग कर ली थी। 31 करोड़ रूपये की शोपिंग तो नहीं की पर उसमें से कुछ तो खर्च कर ही दिए थे। आइये जानते है इस खबर के बारे में

मलेशिया की है यह खबर – यह खबर मलेशिया की है, इस खबर के अनुसार मलेशिया की लड़की क्रिस्टिन पर केस चल रहा था की उस लड़की के अकाउंट में गलती से आये पैसों का उसने मिस यूज़ किया। क्रिस्टिन का कहना है की 2012 में उसके अकाउंट में गलती से 46,000 डॉलर आ गये थे। लड़की ने जब अपने अकाउंट में इतने पैसे देखे तो वो पहले तो हैरान रह गई उसके बाद सोचा की उसके परिवार ने उसके अकाउंट में उतना पैसा डाला होगा। वो धीरे धीरे उन पैसो की शौपिंग करने लगी उसे इसके बारे में कुछ पता नहीं था की यह पैसे उसके परेंट्स ने नहीं किसी की गलती से आये हैं।

लड़की ने करोड़ों के पैसे उड़ा दिए – भिया आपके पास जब इतने पैसे होंगे तो अपना सपना पूरा अवश्य करोगे। ऐसा ही इस लड़की के साथ हुआ इसने महंगी ज्वेलरी और ब्रांडेड गाड़ी यहाँ तक की लग्जरी चीजों को खरीदने में करोड़ों खर्च कर दिए थे।