देखें जब इस 9 साल की बच्‍ची ने घूसे से 30 सेकेंड में तोड़ दिया बेडरूम दरवाजा

loading...


आप सोच रहे होंगे की हमारे यहाँ की 9 साल की लड़कियां एक लकड़ी को भी नहीं तोड़ सकती और यह किस लड़की की बात कर रहे हो जो एक घूसे से दरवाजा तोड़ देती है। आपको ज्यादा हैरान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह कोई मजाक नहीं सच में एक लड़की अपने घूसे से किसी भी दरवाजे को तोड़ सकती है। जी हाँ यह लड़की कजाख्स्तान की है। इस लड़की का एक विडियो सोशल मिडिया पर बहुत ही तेजी से  वायरल होरहा है। इस लड़की ने बहुत ही कम समय में यह कारनामा करके सभी को हैरान कर दिया है।

30 सेकेंड में तोड़ा बेडरूम का दरवाजा – आपको यह जानकर हैरानी होगी की यह मात्र 9 साल की लड़की है और इसने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो सभी को हैरान कर रहा है। इस लड़की ने अपने बेडरूम का दरवाजा मात्र 30 सेकेंड में तोड़ दिया है। आप इस लड़की का विडियो देख सकते हो इस विडियो में आप देखोगे की लड़की ने मजाक मजाक में अपने ही बेडरूम के दरवाजे में छेद कर दिया है।

कैसे किया यह कारनामा – अगर लड़की से इस कारनामे के बारे में जाने तो लड़की बताती है की वो यह सब करने के लिए अभ्यास करती है। लड़की के अनुसार वो बाथरूम से लेकर रूम तक वो हमेशा अनेक चीजों को अपने पंच से गिराने की कोशिश करती रहती है। हाल ही में इस लड़की का एक विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।