ऐसे बैंक अकॉउंट को सीज कर सकती है मोदी सरकार , कही आपने भी तो यह गलती ना कर डाली

aise-bank-accaunt-par-najr-hai-modi-ki


नोटबंदी के बाद भारत में दो गुट बन गये है , कुछ लोग मोदी सरकार के साथ है तो कुछ लोग उनके विपक्ष में है। मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले ने पुरे भारत को परेशान जरुर किया है पर उसी परेशानी की वजह से अरबों का काला धन जो भारत के ही लोगों ने अपने घर में छुपा रखा था वो बाहर निकल गया है। यहाँ तक की वो लोग भी पकड़े गए है जो बैंक में रहकर लाखों का गफला कर रहे थे।

अपना पैसा किसी दुसरे अकाउंट में जमा करवाने वालों जरा पढ़ लो इसे – जो लोग सोच रहे है या किसी ने अपने पैसों को बचाने के लिए जनधन के खाते में अपने पैसे डलवा दिये है वो कान खोलकर सुन लो, आपका पैसा शायद ही आपके काम आये अब क्योंकि मोदी सरकार के हर एक उस खाते पर नजर है जिस खाते में नोटबंदी के बाद पैसे जमा हुए है। नोटबंदी के बाद यदि किसी भी खाते में ज्यादा पैसे जमा हुए है तो मोदी सरकार की निगाह उस खाते पर हैं।1

सूत्रों के अनुसार – जिन जनधन के खातें में एक भी रुपया नहीं था उस खाते में नोटबंदी के बाद लाखों रूपए आ गये? कैसे ? और क्यों? यह सवाल हमारे नहीं मोदी जी के मन में जरुर आया होगा, और वो यकीं मानिए जल्द ही इस सवाल का पता लगाने के लिए अपनी टीम उन लोगों के घर में भेजने वाले है जिन्होंने लाखों रूपए अपने खाते में जमा करवाएं हैं।

बहुत जल्द होगा पर्दाफास – यदि किसी ने किसी से पैसा लेकर अपने अकाउंट में डलवाया है तो मोदी सरकार के नियम के अनुसार उस खाते की जांच होगी। वैसे 2011 में हुई एक सर्वे के अनुसार भारत के हर घर की खबर मोदी सरकार के पास है।