बांग्लादेश का यह ‘सुपरस्टार’ मचा रहा है सोशल मीडिया पर धूम, लड़कियां हो रही है इनकी अदाओं पर फ़िदा

loading...


आज कल एक चहरा जिसने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के लोगों को हैरान कर के रख दिया है। इस चहरे को लोग आलोम बोगरा कहते है। बांग्लादेश का एक ऐसा एक्टर जिनके पास ना शक्ल है और ना ही कोई अच्छी बॉडी फिर भी बॉलीवुड के और हॉलीवुड के एक्टर से भी ज्यादा इन्हें सर्च और शेयर किया जाता है। कुछ भी कहो इन्हें देखकर यह गलत साबित हो गया है की टैलेंट के साथ अच्छी शक्ल सुरत भी होनी चाहिए। क्योंकि इनके पास सिर्फ टैलेंट है और इन्होने अपने टैलेंट के दम पर इतना कुछ पाया है। आइये जानते है इनके बारें में –

बांग्लादेश का मॉडल एक्टर – भारत में इन्हें बहुत प्रसिद्धि मिल चुकी है, वैसे आलोम बांग्लादेश के मॉडल एक्टर है। इन्होने अपनी एक्टिंग के दम पर बांग्लादेश में सुपर स्टार की उपाधि पा ली है। इतना ही नहीं भारत में इनकी तुलना रजनीकांत के साथ की जा रही है।

इनका पूरा नाम और इनके बारे में – आलोम बोगरा का पूरा नाम है अशरफुल आलम सईद। यह एक गरीब परिवार के लड़के थे यहाँ तक की इनके पिता ने भी इनकी माँ को छोड़ दिया था। आलम ने पैसों की तंगी देखकर बचपन में ही कैसेट्स बेचना शुरू कर दिया था। इन्होने इस काम के साथ केबल नेटवर्क का काम भी किया है।

2008 में किया ऐसा काम – अपनी छोटी सी दुकान से खुश आलोम को पता नहीं था की उनका मन ही मन देखा गया सपना ऐसे पूरा हो जाएगा। आलोम ने अपना एक विडियो अपने लोकल टीवी चैनल पर डाल दिया। आलोम का अंदाज लोगों को अच्छा लगा और देखते ही देखते इन्हें पॉपुलरटी मिल गई। 2008 में इनका विडियो यूट्यूब पर आया और उसके बाद इन्होने पीछे मुड़कर नहीं देखा और मॉडल के रूप में काम करने लगे।

अमेरिका से मिला ऑफर – अब इनकी किस्मत ने करवट ली और इन्हें छोटे मोटे ऑफर तो आने लगे। यहाँ तक की इन्होने ड्रामा टीवी में भी काम किया। हाल ही में इन्हें अमेरिका से एक ऑफर आया है। और इनकी पूरी टीम वहीँ जाने में व्यस्त है।

सोशल मिडिया पर सबसे ज्यादा शेयर – हीरो आलोम के नाम से चर्चित नाम इन्ही का है, इन्हें फेसबुक से लेकर ट्विटर यहाँ तक की whatsapp पर भी लाखों करोड़ों शेयर मिल चुके हैं। यहाँ तक की भारत में इनका एक ट्रेड भी शुरू हो चूका है।

हसीनाओं के साथ इश्क भी कर लेते हैं – आलोम के साथ हिरोइन काम करने के लिए तरसती है। इन्होने अपने 500 से ज्यादा म्यूजिक विडियो बना दिए है। यहाँ तक की इनके साथ लड़कियां काम करने के लिए कतार में खड़ी रहती है।

स्टाइल ऐसा की सब फ़िदा हो जाए – इनकी अदा और जलवे तो ऐसे है की जो भी देखता है इनका दीवाना हो जाता है।

आलोम की हो चुकी है शादी – आलोम की शादी हो चुकी है और 2 बच्चों के बाप भी है, पर अब लगता है इन्हें दुबारा शादी के ऑफर आने वाले हैं।

देखें इनका विडियो- इस विडियो को देखने के बाद आप भी कहोगे की ‘मैं ऐसे ही इनकी तारीफ़ नहीं कर रहा हूँ’। देखें यह विडियो और हाँ इसे शेयर भी करें और जो लोग अपनी बॉडी के कारण अपना सपना नहीं पूरा कर रहे है उन्हें भी हिम्मत मिलेगी।