सनसनीखेज तरीके से अरुणाचल प्रदेश आया पूरा का पूरा बीजेपी के हाथ, कांग्रेस की हो गयी छुट्टी


जैसा की हर तरफ हो रहा है, कांग्रेस का हर तरफ अंत हो रहा है। बीजेपी के मोदी जी ने ऐसा क्या कारनामा कर दिया है की पूरी दुनिया उनकी मुरीद हो गई है । माना जा रहा है की मोदी ने हर तरफ से पूरी दुनिया को अपना मुरीद कर दिया है। माना जा रहा है की मोदी के पास कोई ऐसा फार्मूला है जिसकी वजह से वो हर तरफ जीत हासिल का रहें है। हाल ही में अरुणाचल प्रदेश में भी मोदी जी की जीत निश्चित हो गई है।

सपा और कांग्रेस बिखर गये – अरुणाचल में कांग्रेस और सपा पार्टी का सुपड़ा साफ़ हो गया है। क्योंकि मोदी जी के पास 33 एम्एलए हो गये है और कांग्रेस और सपा दोनों के पास सिर्फ दस एम्एलए बचे है। अब सोचने वाली बात है की इतनी जल्दी यह दोनों पार्टी कैसे अपना विस्तार कर पाएगी। खबर के अनुसार बीजेपी ने कांग्रेस और सपा को पूरी तरह से बिखेर दिया है।

आखिर क्यों छोड़ रहे है एम्एलए अपनी पार्टियाँ – अब सवाल यह है की आखिर क्यों सब अपनी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे है। माना जा रहा है की सब अच्छे नेता मोदी जी के साथ आना चाहते है। खबर के अनुसार अरुणाचल के अनेक ऐसे नेता भी बीजेपी में शामिल हो गये है जो कभी कांग्रेस और सपा के ख़ास थे।