तारक मेहता की “बबीता और अय्यर” सीरियल छोड़ सकते है?

loading...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज भारत के हर घर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला प्रोग्राम है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टीवी की दुनिया के लगभग सभी रिकार्ड्स तोड़े है लेकिन अब लगता है की इस शो को किसी की नज़र लग गयी है। हाल ही में सूत्रों के हवाले से खबर मिली है की शो मे काम कर रही एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता यानि बबीता अब इस शो में काम नहीं करेगी। बबीता यानि मुनमुन दुत्ता किन्ही व्यक्तिगत कारणों की वजह से ये शो छोड़ रही है।

अगर सूत्रों की माने तो मुनमुन दत्ता उर्फ़ बबीता का अफेयर बिग बॉस सीजन 8 के विजेता कोहली के साथ था और बाद में इन दोनों का ब्रेक-अप हो गया। हालांकि यह ख़बर चौंकाने वाली है लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा बिना बबीता के कोई सोच भी नहीं सकता। बबीता, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक ऐसी कड़ी है जिसके ने होने पर शो का मज़ा और मनोरंजन दोनों ही ख़राब हो जायेंगे।

जेठालाल और बबीता के किस्से और दोनों के बीच होने वाले मनोरंजन से दर्शक अब दूर हो जायेंगे। तारक मेहता में काम करने वाले लगभग सभी एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे के दोस्त है और हमेशा एक दूसरे के सुख और दुःख में काम आते है, लेकिन अचानक शो में होने वाले इस बदलाव से उन पर और दर्शकों पर क्या गुजरेगी इसका तो अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।

सीरियल के दूसरे एक्टर अय्यर यानि तनुज जो बबीता के पति का किरदार निभाते है वो भी ये सीरियल छोड़ सकते है। सूत्रों से ख़बर है की मुनमुन दत्ता और तनुज के बीच सेट पर कहा सुनी होने की वजह से दोनों ही एक्टर्स एक दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहते। अब इन दोनों के बीच सेट पर क्या बात हुई इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।