बंगाल दंगों पर गरजे मोदी, ममता सरकार को दी कार्यवाही की चेतावनी


बंगाल में हो रहे हिन्दुओ पर अत्याचार को लेकर मिडिया पूरी तरह से चुप हैं । क्योंकि मिडिया को मजा तब आता है जब कोई अल्पसंख्यक मरता है या किसी अल्पसंख्यक पर अत्यचार होता है तब मिडिया को एक अच्छा टाइटल मिलता है ‘हिन्दुओ ने किया अल्पसंख्यकों पर हमला’ ‘यह है हमारा भारत’ मैंने अनेक ऐसी हैडलाइन देखी है टीवी में। बंगाल में दंगो पर जब मोदी जी ने बाते शुरू की तो ममता जी को भी पता चल गया की उनकी पार्टी बंगाल में जरुर है पर भारत में नेता जी तो मोदी जी है। मोदी ने ममता जी की बहुत कुछ कहा आइये जानते है इन्होने क्या कहा है।

मोदी ने कहा ममता जी से कुछ ऐसा – बंगाल में हो रहे दंगो पर काबू पाने के लिए मोदी जी ने ममता जी को चेतावनी देते हुए कहा की जल्द ही दंगो पर काबू पाओ वरना आपके साथ बहुत बुरा होने वाला है। यहाँ तक की सोशल मिडिया पर दंगो के बारे में लिखा जा रहा है और मोदी जे जबाव भी दिया है। अब देखना यह है की ममता जी दंगो पर काबू पाती है या फिर मोदी जी को ही कुछ करना पड़ेगा।

हिन्दूओ पर होता रहता है अत्याचार – बंगाल है भारत का हिस्सा पर ऐसे अलग रहता है जैसे पाकिस्तान का भाई हो। ऐसा इसलिए क्योंकि यहाँ भी हिन्दुओ की संख्या कम है और अक्सर हिन्दुओ को यहाँ मारा पिटा जाता है। ऐसे में यहाँ की सरकार भी चुपी साधे हुए हैं।

लगातार चलते है यहाँ दंगे – जब कोई हिन्दू इनका सामना करता है तो यहाँ दंगा एक उग्र रूप ले लेता है। ऐसे में लाखों बहुसंख्यक लोग इकट्ठा होकर यहाँ हिन्दुओं पर हमला करते है। अक्सर देखा जाता हैं की यहाँ के लोगों को मजबूरन अपना धर्म बदलना पड़ रहा है पर सरकार को इससे कुछ लेना देना नहीं है।