भारतीय सेना की ओर से आया ऐसा बयान, सुनकर आपका रोम-रोम गर्व से भर उठेगा

loading...


भारतीय सेना जब भी नाम आता है हमारे दिल में इनकी और भी इज्जत बढ़ जाती है। हमारा देश तब तक सुरक्षित है जब तक भारतीय सेना मौजूद है। भारतीय सेना ने 2016 में बहुत बड़े बड़े काम किये है। उनमे से सबसे ज्यादा चोंकाने वला रहा था सर्जिकल स्ट्राइक। इस साल में भारतीय सेना ने अनेक जवान भी खोएं है पर उनका बदला भी सूत समेत लिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार 2016 में सेना ने 141 आंतकियों को ढेर किया है यह सिर्फ कश्मीर के आंतकी है। इतना ही नहीं भारत की सेना ने अनेक आंतकियों को परलोक का रास्ता दिखाया है। हाल ही में आर्मी चीफ जनरल दलबीर सिंह सुहाग ने बहुत ही अच्छी बातें कही है। यह बाते सुनने के बाद आपको भी गर्व होगा।

मोदी जी को धन्यवाद कहा – दलबीर जी ने मोदी जी को धन्यवाद कहा, उन्होंने कहा की मोदी जी ने उन्हें और अपनी आर्मी को खुली छूट दी थी। उनके अनुसार मोदी की वजह से ही सेना का मनोबल बढ़ा था। मोदी जी ने कहा था की वो एक चलाए तो आप 4 चलाओ और हो सके तो शुरुआत भी आप ही करना। यहाँ तक की मोदी ने अच्छे हथियार भी दिए उनमे से प्लेट गन सबसे ज्यादा काम आने वाला हथियार था। क्योंकि कश्मीर में लोगों से लड़ने के लिए सेना के पास यह हथियार होना बहुत जरूरी था।

मुझे गर्व है की सेना ने बहुत बड़ा काम किया है – सुहाग ने कहा की मुझे गर्व है की मोदी सरकार के आने एक बाद सेना के मनोबल में वृद्धि हुई है। अब उन्हें किसी की अनुमति की जरूरत नहीं है। सुहाग ने कहा की मोदी जी ने भारतीय सेना के लिए बहुत कुछ किया है। उन्होंने one रैक one पेंशन की भी तारीफ़ की और बोला इसके लिए मैं मोदी जी को थैंक्स बोलना चाहता हूँ।