चंडीगढ़ में BJP की जीत सुनकर सदमे में आये केजरीवाल, गाली-गलौच करने लगे रैली के बीच में


नोटबंदी ने तो केजरीवाल जी को घेर ही रखा था, अब चंडीगढ़ से आई खबर में बीजेपी की निकाय चुनाव में अच्छी जीत हुई है। ऐसे में केजरीवाल जी के साथ क्या हुआ होगा इसका अंदाजा आप लगा सकते हो। वैसे यह पहली बार नहीं है पर केजरीवाल जी ने जीत के लिए बहुत कोशिशें की थी। हाल ही में चंडीगढ़ में हारने के बाद केजरीवाल जी ने रैली के बिच में ही बीजेपी के लोगों को गाली देने शुरू कर दिया था। केजरीवाल ने कहा की ‘बीजेपी वाले अपने बाप के भी नहीं है, उन्हें मौका मिलते ही वो अपने बाप को भी बेच देते हैं’ ऐसा भरी रैली में कहकर अरविन्द जी ने एक और हार को न्योता दे दिया है। वैसे यह पहली बार नहीं है की अरविन्द जी ने ऐसा कहा हो।

बीजेपी ने साजिश करके नोटबंदी शुरू की है – केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा की बीजेपी ने पहले अपने पैसे को तो ठिकाने लगा दिया है। उसके बाद जनता को इस नोटबंदी से झुलसने के लिए छोड़ दिया है। केजरीवाल ने कहा की इस साजिश में मोदी और अमित शाह शामिल है दोनों ने मिलाकर जनता को बेवकूफ बनाया है। केजरीवाल की ऐसी बातों से लगता है की उनका कालाधन ठिकाने लगाने में उन्हें बहुत मुश्किलें उठानी पड़ी है।

मोदी की है नियत खराब – केजरीवाल अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहते है, चाहे वो सर्जिकल स्ट्राइक और या नोटबंदी हाल ही में केजरीवाल जी ने कहा है की मोदी की नियत भी खराब है। केजरीवाल ने कहा है की जनता के पैसे लेकर मोदी सरकार उद्योग पतियों के अकाउंट में जायेगे। केजरीवाल जी के अनुसार उन्हें  नहीं लगता है की सरकार जनता को उनका पैसा अब वापिस देगी।

हिन्दू-मुस्लिम को लड़ाने की साजिश – केजरीवाल ने अपने बयाना में कहा की मोदी जी हिन्दुओं का पक्ष लेकर हिन्दुओ को लूट रहे हैं। उन्होंने साथ में यह भी कहा की मुस्लिम लोगों के लिए मोदी कुछ भी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा की उनकी पार्टी किसी भी जाती या धर्म को नहीं मानती है।

आपको क्या लगता है ? – अब सवाल उठता है की आपको क्या लगता है , केजरीवाल जी जो कह रही है वो सच है या मोदी जी सच में हिन्दुओ को एक करने की कोशिश कर रहे हैं।