पकड़ा गया कांग्रेस का सबसे बड़ा झूठ, जमकर हुई फजीहत और हो गया मुह काला

loading...


एक पार्टी जो सबसे पहले बनी थी जी हाँ हम कांग्रेस की ही बात कर रहें हैं। इस पार्टी ने भारत की आजादी के बाद भारत पर इतना राज किया है जितना अंग्रेज भी नहीं कर पाए थे। लोगों द्वारा चुनी गई यह पार्टी हमेशा देश हीत में काम करती आई पर इस पार्टी में ऐसे लोग घुस गए की इस पार्टी का दिवालिया कर दिया और वो आप अब देख सकते हो। इस पार्टी ने झूठ में भी अनेक रिकार्ड तोड़े है चाहे वो मोदी के खिलाफ हो या किसी और नेता के विरोध में हो।

भाजपा पर लगाया था झूठा आरोप – हाल ही में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर आरोप लगाया था की उन्होंने अपने लखनऊ के दफ्तर में तीन करोड़ रुपये कैश पहुंचाया है। स्र्जेवाला ने इस मामले में नरेंद्र मोदी को भी घसीटा था। आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा की गाजियाबाद में यह पैसे पकडे भी गये थे पर अपनी पार्टी का रौब दिखाते हुए पैसों को जब्त नहीं करवाए। यहाँ तक की उन्होंने कहा की इसमें अमित शाह का भी हाथ है।

यह घटना 4 महीने पहले की थी – रणदीप जी ने सही कहा था की बीजेपी ने अपना पैसा लखनऊ के दफ्तर में भेजा था। पर यह घटना नोटबंदी से करीब दो महीने पहले की थी और उस वक्त किसी को भी पता नहीं था की ऐसा कुछ होने वाला है। पर कांग्रेस को आरोप लगाना आता है और उन्होंने लगा दिए पर सोचा नहीं की ऐसा भी होता है।

कांग्रेस को भाजपा ने चेताया – भाजपा की तरफ से कांग्रेस को सख्त संदेश भेजा गया है और कहा गया है की यदि कोई सबूत ना हो तो अंगुली मत उठाया करो। उन्होंने कहा है की कांग्रेस का दिमाग खराब हो चूका है वो अब कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए झूठे आरोप लगा रहे हैं।