मोदी सरकार की बड़ी सफलता, नोटबंदी के बाद सामने आया दाऊद का 2 लाख करोड़ का कालाधन


नोटबंदी के बाद अनेक नेताओं का करोड़ो का कालाधन तो सामने आ ही रहा है। ऐसे में अनेक आंतकियों और देशद्रोहियों का पैसा भी सामने आया है। एक खबर से पता लगा है की कि दाऊद के पास भी करोड़ों का धन मिला है। यहाँ तक की मुबई के सैयद परिवार ने 2 लाख करोड़ कालेधन की घोषणा भी की है। खबर के अनुसार यह सारा पैसा किसी और का नहीं दाऊद का है।

पाकिस्तान और दाऊद का रिश्ता – इस नोटबंदी के बाद एक बात साफ़ हो गई है की दाऊद और पाकिस्तान का रिश्ता बहुत ख़ास है। खबर से पता चला है की दाऊद का पैसा भारत में हवाला के जरिये पाकिस्तान का जावेद खनानी लाता था। सूत्रों के मुताबिक़ वो अपना 2 लाख करोड़ रुपये मुबई के सैयद परिवार के जरिये अपना पैसा सफेद करवाने की फिराक में था। खैर उसकी योजना असफल हो गई थी।

2 लाख करोड़ की घोषणा करने वाला परिवार है गायब – खबर के अनुसार सैयद परिवार अब लापता है। माना जा रहा है की इस परिवार का कत्ल का दिया गया है। ऐसा अनुमान भी लगाया जा रहा है की जावेद खनानी ने भी पाकिस्तान में आत्महत्या कर ली है। वैसे मुबई के इस परिवार में सिर्फ एक ही व्यक्ति का पेन कार्ड अभी बरामद हुआ है जिसका नाम अब्दुल है।

नोटबंदी सभी पर भारी पड़ी है – कहते है ना की जो पुरे देश को परेशान करता है वो आंतकियों को भी नहीं छोड़ता है। मोदी जी ने भी नोटबंदी के जरिये अनेक आंतकियों को अंत तक पहुंचा दिया है। इस बात में कोई शक नहीं है की मोदी जी का नोटबंदी का फार्मूला काम नहीं किया है।