फ्लॉप हो जाएगी दंगल अगर जनता ने आमिर खान का ये वीडियो देख लिया..!

आज कल हर इंसान पाकिस्तान और भारत के झगड़े पर बात कर रहा है। जो लोग भारतीय है वो पाकिस्तान के खिलाफ बोलते है तो कुछ लोग पाकिस्तान के सपोर्ट में बोलते है। ऐसे में जब पाकिस्तानी कलाकारों की बात आती है तो कुछ बॉलीवुड स्टार भी उनका खूब साथ देते है। हाल ही में सलमान खान अपने बयानों के कारण चर्चा में रहे थे। वहीँ एक और मुस्लिम कलाकार जो भारत में रहते हुए भी पाकिस्तान के कलाकारों का सपोर्ट कर रहा है। उसका नाम है अमीर खान जी हाँ अमीर खान ने बहुत बार ऐसे बयान दिए है जिसकी वजह से उन्हें बहुत ही मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। हाल ही अमरी खान की एक नई फिल्म दंगल रिलीज होने वाली है। दंगल यदि रिलीज होती है तो इस बात में कोई शक नहीं की इस बयान के कारण उनकी फिल्म पर भी बुरा असर पड़ सकता है।


mahila

अमीर ने भारत विरोधी बयान दिया था – कुछ दिन पहले अमीर खान ने बहुत बयान दिए उन्ही में से एक ऐसा बयान था जो पुरे भारत के खिलाफ था। इस बयान के बाद अमीर खान ने माफ़ी तो मांग ली पर लोगों ने इनको इनकी औकात सोशल मीडिया पर जरुर दिखाई।

बयान के कारण Snapdeal ने निकाला बाहर – भारत के विरोध में बयान देने के कारण अमिर खान को भारी नुकसान हुआ। इसमें अमीर खान को Snapdeal जो शोपिंग साईट है उसके ब्रांड एम्बेसडर से निकाल दिया गया था। ऐसे में अमीर को भारी नुकसान हुआ है।

See Next page video