इस कुत्ते की फील्डिंग देखकर बड़े- बड़े क्रिकेटर भी शर्मा जायेंगे, अकेले ही करता है 10 लोगों की फील्डिंग.. वीडियो वायरल!

loading...

क्रिकेट तो बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी को पसंद है। क्रिकेट ऐसा खेल है जिसे देखने के लिए लोग अपना काम तक छोड़ देते है। इतना ही नहीं क्रिकेट का एक खिलाडी यानि सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान के रूप में जाने जाते है। हर गली, हर मौहले और हर शहर में आपको क्रिकेट खेलते बच्चें दिख ही जायेगे। पर यदि में आपको कहूँ की बच्चे ही नहीं जानवर भी क्रिकेट के अच्छे खासे फैन होते है और फैन ही नहीं वो अच्छा खेलना भी जानते है तो आपको कैसा लगेगा ? शायद आप कहो की यह तो झूठ बोल रहा है ऐसा भी होता है कभी, तो मैं कहूँगा की आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े और अगले पेज पर जो विडियो दी गई है वो जरुर देखें।

dog-cricket-newstrend-07-11-16-2

कुत्ता खेलता है बच्चों के साथ क्रिकेट – आपको यकीन नहीं होगा पर यह सच है की एक कुत्ता बच्चों के साथ क्रिकेट खेलता है। क्रिकेट ही नहीं उनके साथी फील्डिंग भी करता है और 10 खिलाडियों का काम अकेला करता है यानी कहीं से भी बोल पकड़नी हो पलक झपकते ही बोल पकड़ लेता है।

कहते है की जानवर इंसान से भी ज्यादा वफादार होता है – यह सच है की इंसान वक्त आने पर अपना असली रंग दिखा देता है पर जानवर हर वक्त में अपने मालिक के साथ खड़ा रहता है और अपनी वफादारी का सबूत देता है। आज हम जो विडियो दिखाने वाले है इसे देखने के बाद आप भी कहोगे की सिखाने वाले ने क्या गजब का सिखाया है इस कुत्ते को इतनी अच्छी फील्डिंग तो कोई व्यक्ति भी नहीं कर सकता है जैसी जानवर कर रहा है।
आगे विडियो देखें