कपड़े पहनते ही दुल्‍हा बन गया दुल्‍हन और दुल्‍हन बन गई दूल्‍हा, रचाई शादी…

loading...


आपकी शादी है तो आप अच्छे कपड़े पहनना चाहोगे। यह हर लड़के और लड़की का सपना होता है, पर कुछ लोग ऐसा कर देते है जो चर्चा का विषय बन जाता है। अब इन लड़के और लड़कियों को ही देख लो अपनी शादी के दिन यह दोनों इतने बदले की लड़का! लड़की बन गया और लड़की! लड़का बन गई। आपको यह जानकर हैरानी जरुर होगी पर यह सत्य है। आइये जानते है उन्होंने ऐसा क्यों किया ?
चीन के इस जोड़े ने किया यह कमाल वैसे चीन में अधिकतर लोग एक जैसे दिखते हैं। माना जाता है की आम आदमी एक दुसरे को पहचान नहीं सकता है। यहाँ तक की भारत में चीन को लेकर अनेक प्रकार के ट्रोल भी बनाये जाते है। कहते है की दुनिया भर के लोग चीन के लोगों को पहचानने में असमर्थ है। ऐसा ही हुआ इस शादी में आये लोगों के साथ भी जब लड़का लड़की बनाकर और लड़की लड़का बनकर मंडप में शादी करने आए। यहाँ तक की इन दोनों ने अपने बड़ों से आशीर्वाद भी लिया। उनके अपने भी इन्हें नहीं पहचान पाए।

कपड़ों में दूल्हा भी दुल्हन के रूप में अच्छा लग रहा था वैसे आपको यह जानकर या यह तस्वीर देखकर हैरान जरुर हुई होगी, पर यह सत्य है क्योंकि यहाँ के लोग भी इन लोगों को नहीं पहचान पाए थे। इस शादी में दूल्हा जब दुल्हन बना तब सभी ने दुल्हन की तारीफ़ की पर किसी को पता नहीं था की जो दुल्हन है वो दूल्हा है। खैर शादी के बाद इन दोनों ने अपनी यह बात लोगों से शेयर की थी।
सोशल मिडिया पर हो रहे है शेयर सोशल मिडिया पर इन लोगों को सबसे ज्यादा शेयर किये जा रहे है। कहा जा रहा है की यहाँ के लोग ही नहीं दुसरे देश के लोग भी इस बात का पता चलने के बाद इन तस्वीरों पर कमेंट करने लग गये।