यह वीडियो देखकर 12 लाख लोग पहुंच गए इस लड़की की बर्थडे पार्टी में


आपने भी अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया होगा पर ज्यादा से ज्यादा 20 लोगों को ही पार्टी में इनवाईट किया होगा। पर आज हम आपको एक ऐसे पिता के बारे में बताने जा रहे है उसने एक नहीं 20 भी नहीं 12 लाख लोगों को अपनी बेटी के जन्मदिन पर इनवाईट किया और 12 लाख लोग उस पार्टी में शामिल भी हुए। आपके दिमाग में एक बात जरुर आई होगी की इस पिता ने ऐसा क्यों और कैसे किया होगा? हम इस सवाल का जवाब  निचे दे रहे हैं।

 मैक्सिको की रहने वाले है लड़की के पिता – मैक्सिको के रहने वाले एक व्यक्ति ने यह कारनामा कर दिखाया है। उन्होंने अपनी बेटी रूबी के लिए 12 लाख लोगों को अपनी बेटी की बर्थडे पार्टी में इनवाईट किया। रूबी के 15वें बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए उसके पिता ने एक नया नायाब तरीका निकाला। उन्होंने फेसबुक पर एक ऐसा ऐड डाला की सभी उस ऐड को देखकर रूबी की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए आने लगे।

 फेसबुक पर जारी किया एक विडियो – रूबी के पिता ने फेसबुक पर विडियो शेयर किया है। इस विडियो में उन्होंने उस विडियो को देखने वाले सभी लोगों को अपनी बेटी के बर्थडे पार्टी में इनवाईट किया। इस विडियो को लाखों लोगों ने देखा और शेयर किया और देखते ही देखते  लोग इस पार्टी में आने के लिए रवाना होने लगे।

बुलाना चाहते थे अपने समुदाय के  लोगों को –  रूबी के अनुसार उसके पिता सिर्फ अपने समुदाय के लोगों को ही बुलाना चाहते थे। इसलिए इन्होने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर विडियो शेयर किया, उन्हें पता नहीं था की उनका यह विडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो जाएगा। उनका यह विडियो इतना वायरल हुआ की लाखों लोगों ने इस विडियो को देखा और शेयर किया।