जेल जाने की तैयार में दिग्विजय सिंह, 750 करोड़ के घोटाले के लिए नोटिस हुए जारी

loading...


अगर किसी पार्टी के घोटालों की चर्चा होती है तो कांग्रेस का नाम सबसे उपर होता है। आप जानते हैं की कांग्रेस ने भारत पर सबसे ज्यादा राज किया है। इतने सालों से लगातार भारत की कमान संभालने वाली कांग्रेस ने भारत में अनेक घोटाले किये हैं। अब तो ऐसा लगता है की मोदी जहाँ भी हाथ मारते है वहां एक घोटाला तैयार रहता है। जी हाँ हाल ही में मध्यप्रदेश के लगातार 10 वर्षों तक मुख्यमंत्री बने रहे दिग्विजय का नाम इस घोटाले की लिस्ट में शामिल हो गया है। हाल ही में दिग्विजय जी को इस घोटाले के कारण एक नोटिस भेजा गया है।

750 करोड़ का किया घोटाला – दिग्विजय जी की फ़ाइल से पता चलता है की उन्होंने घोटालों का घोटाला किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने 750 करोड़ रुपयों का घोटाला किया है। 16 जनवरी को इसी मामले में दिग्विजय सिंह को कोर्ट में पेश होना पड़ेगा। यह घोटाला अभी का नहीं हुआ है यह घोटाला दिग्विजय जी ने 1995 से लेकर 2003 के बिच किया था। जैसे ही मोदी जी ने देश की कमान संभाली है इस घोटाले को सामने लाया गया है।

अकेले नहीं है दिग्विजय इस लिस्ट में – अगर आप सोच रहे हैं की दिग्विजय ने अकेले ऐसा किया है तो यह गलत है। भिया इतना पैसा अकेला व्यक्ति हजम नहीं कर सकता है। इस घोटाले में उनका साथ आईएएस अधिकारी एस आर मोहंती भी शामिल है। सब सबूत सामने आने पर भी इन दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार नहीं किया है। इनके अनुसार उन्हें फंसाया जा रहा है।

क्या लगता है आपको ? – आपको क्या लगता है बीजेपी सरकार ऐसे घोटालों को सामने लाकर अच्छा काम कर रही है। क्या दिग्विजय सिंह और मोहंती को सजा होनी चाहिए।