बड़ा खुलासा- सपा की लड़ाई सिर्फ एक नौटंकी, अखिलेश को विकासपुरुष दिखाने के लिए नूराकुश्ती


जैसा की इन दिनों में देखा जा रहा है। एक ही पार्टी के लोग यहाँ तक की बाप और बेटे राजनिति के आम पर लड़ रहे हैं। यह एक ऐसी होड़ है इसमें एक बेटा अपने बाप से बेहतर बनना चाहता है। और एक बाप अपने बेटे को आगे नहीं बढने देना चाहता है। अक्सर देखा जाता है जब घर में लड़ाई हो जाती है तो दुनिया भी उनसे लड़ने लग जाती है, पर यह लड़ाई दुनिया को साथ मिलाने की लड़ाई है। सब जानते है की जिस तरह मोदी लहर चल रही है और मोदी लहर में समाजवादी पार्टी भी उड़ सकती है तो बस अपनी पार्टी को बचाने के लिए बाप और बेटे ने जंग कर ली है।

बाप और बेटे की लड़ाई है मात्र नोटंकी – जब भी नोटंकी की बात आती है तो केजरीवाल जी को भी याद किया जाता है। इन्होने भी 39 दिन सरकार चलाकर एक लम्बा इतिहास बना दिया है। वैसे समाजवादी पार्टी के नेता भी वैसी ही राजनिति यानि नौटंकी कर रहे हैं। वो जनता का ध्यान अपनी और आकर्षित करना चाहते है और वो चाहते है की अखिलेश जी की छवि सभी के सामने एक अच्छे और भावी नेता के रूप में आयें।

लिक हो चूका है उनका यह प्लान – हाल ही में यह इमेल लिक हुआ है इस मेल में साफ़ लिखा हुआ मिलता है की यह सब नोटंकी है और यह नोटंकी 2016  में ही लिखी गई थी। यह जनता को अपनी तरफ करने का प्लान है और इस प्लान के जरिये वो जनता को अपना बनाने वाले है।