जींस खरीदने की यह टिप्‍स ध्‍यान से पढ़ लो, बाद में थैंक्‍यू बोलोगे

loading...


आज कल जींस का ऐसे ट्रेड चला हुआ है की लोग साधारण पेंट पहनना ही भूल गये है। कुछ लोग तो एक फटी हुई जैसी पेंट  भी पहनते है। वैसे फटी पेंट का ट्रेड सलमान खान ने शुरू किया था। आज हम आपको जींस खरीदने से पहले रखने वाली कुछ सावधानियां बताने जा रहे है। कुछ लोग जल्दी जल्दी में गलत तरीके से अनके प्रकार की जींस खरीद ले आते है। आपको हंसी जरुर आएगी पर मेरे दोस्त को एक दुकानदार ने लड़की की जींस बेच दी थी। मेरा दोस्त इसलिए बेवकूफ बना क्योंकि उसे पूरा ज्ञान नहीं था। पर आप घबराइये नहीं आपको कुछ टिप्स बता रहा हूँ जिससे दूकानदार चाहकर भी आपको गलत चीजें नहीं दे सकता है।

जींस पहनकर ट्राई जरुर करें – बहुत बार हम शर्म के मारे जींस बिना पहन के चेक किये ही खरीद लाते है। बाद में जब आप घर आकर उसे पहनते है तो पता चलता है वो आपपर बिलकुल भी शूट नहीं कर रही है। और आपका मन भी नहीं करता दुबारा उस जींस को पहनने का तो आपको जींस खरीदने से पहले ट्राई जरुर करनी चाहिए।

ब्रांड के नाम पर बेवकूफ ना बने – कुछ लोग जींस का ब्रांड देखते है और उसी चक्कर में वो ब्रांड की कॉपी वाली जींस ले आते है। हमेशा जींस खरीदने से पहले जिस ब्रांड की जींस लेनी है उसपर रिसर्च करके जाएँ ऐसे में आपको कभी भी कोई भी बेवकूफ नहीं बना सकता है।