जॉन ने फाॅर्स 2 के लिए बनायीं ज़बरदस्त बॉडी, इस बार उठाएंगे 1.5 टन की कार

loading...

जॉन अब्राहम बोलीवूड के मशहूर एक्टर्स मे से एक जो की अपनी बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं, फिल्म इंडस्ट्री मे सबसे अच्छी बॉडी मे सलमान के बाद जॉन का ही नाम आता हैं।

जॉन अब्राहम जल्द आने वाली अपनी फिल्म फोर्स के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह फिल्म 2011 में आई फोर्स का रीमेक फिल्म है। फोर्स की तरह इस फिल्म में भी जॉन कई जबर्दस्त एक्शन सीन करते दिखने वाले हैं।

एक्शन सीन्स के लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर भी खूब काम किया है। इसकी एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक तरफ जहां फोर्स में जॉन ने 150 किलो की बाइक उठाई थी। इस फिल्म में जॉन 1580 किलो की मर्सिडीज बेन्ज उठाने वाले हैं।

रोमानिया में शूट के दौरान जॉन के घुटने में चोट आ गई थी। जिसके लिए उन्हें तीन बार सर्जरी करानी पड़ी थी। फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। फिल्म का पोस्टर जॉन अब्राहम ने सोशल नेटवर्किंग साईट पर शेयर किया था।

इस फिल्म मे उनका साथ सोनाक्षी सिन्हा दे रही हैं, जो की हाल ही मे एक एक्शन मूवी अकिरा मे देखी गयी थी। मूवी तो फ्लॉप हो गयी पर एक्शन सीन को देखते हुए निर्देशक के लिए पहली पसंद सोनाक्षी ही थी।

अब ये देखना दिलचस्प होगा की जॉन और सोनाक्षी की जोड़ी क्या कमाल कर पाती हैं, पहली मूवी तो हिट साबित हुयी थी। फाॅर्स-2 18 नवम्बर को रुपहले परदे पर आयेगी।