कमरे में अचानक उड़ने लगी मेज-कुर्सियां, महिला हो गई हैरान


मैं भुत और प्रेत को नहीं मानता पर जब ऐसी विडियो या ऐसे लोग नजर आते है तो मजबूरन मानना पड़ता है। वैसे इस विडियो को देखने के बाद आप भी कहोगे की यह कैसे हो सकता है? और कुछ लोग इसे एडिटेड भी कहेंगे पर यह बिलकुल सच है। इसकी सचाई का प्रमाण इस विडियो में ही आपको मिल जाएगा। खैर यह दुनिया का की सबसे ज्यादा खौफनाक विडियो है।

मेलशिया के एक होटल में हुआ कुछ ऐसाएक लड़की मलेशिया के होटल के वेटिंग रूम में बैठी थी। उस लड़की को नहीं पता था की उसके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, लड़की अपने किसी अपने का इंतजार कर रही थी। तभी उसके पास की एक कुर्सी अचानक पीछे की और हो  गई, लड़की ने इसे इग्नोर किया और किसी अपने से बात करने लगी। कुछ देर में वो कुर्सी दुबारा पीछे होती है और अपने आप खिसकने लगती है। यह सब होटल के सीसीटीवी में रिकार्ड हो जाता है।

लड़की देखकर भागना चाहती हैलड़की ने जब ऐसा देखा तो वो वहां से भागने लगती है। पर उस लड़की को पता नहीं होता है की उसके साथ यह होगा। लड़की जैसे ही दरवाजे की और भागती है अचानक वो कमरे में बंद हो जाती है। और जब वो दरवाजे की तरफ भागती है तो रूम के सभी कुर्सी और मेज दरवाजे के आगे आ जाते है। यह सब आप इस विडियो में देख सकते हो।आगे विडियो देखें