केजरीवाल के घोटाले का पर्दाफ़ाश, ठगों का गुरुघंटाल निकला ये तो


नोटंकी बाज के नाम से केजरीवाल जी पहले भी फेमेश थे हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है की अब लोग इनका नाम घोटालेबाज भी रख देंगे। वैसे केजरीवाल जी की हिम्मत की दात देनी होगी यह कभी भी हार नहीं मानते है। हमेशा अपने काम को लगन से करते है चाहे वो किसी भी तरह का उल्टा काम हो। यहाँ तक की जब भी किसी पार्टी का विरोध करते है उसके खिलाफ कुछ भी पैश नहीं कर पाते है। बीजेपी के विरोध में सबसे आगे रहते है पर इस बात में कोई शक नहीं है की यह घोटालेबाज नहीं है। हाल ही में एक खबर के अनुसार इनका एक घोटाला जनता के सामने आ गया है।

चंदा चोर का आरोप लगा था केजरीवाल पर – कुछ दिन पहले केजरीवाल जी पर चंदा चोरने का आरोप लगा था, इस बात को काटते हुए उन्होंने कहा की वो अपने पुरे चंदे का ब्योरो अपनी साईट पर डालती है। वो भूल गए थे की जनता इतनी भोली नहीं है क्योंकि अब सब डिजिटल बन रहे है तो आपकी साईट भी चेक कर ली जायेगी और जब उनकी साईट चेक हुई तो मामला कुछ बदल सा गया है।

साईट पर डाली गई डिटेल्स है फर्जी – सभी को इमानदारी का सर्टिफिकेट देने वाले केजरीवाल जी अपनी साईट पर हमेशा गलत ब्योरो डालते है। इस बात की जानकारी आपको यह तस्वीर दे सकती है। आप चेक कर सकते हो की साईट पर डाली गई डिटेल्स और यह कितनी मिलती है। यहाँ तक की लोगों के पेनकार्ड भी गलत डाले गये है।