लड़के को सड़क पर देखकर लड़की करने लगी ऐसी हरकत


यदि आप लड़कियों को नासमझ और भोली-भाली समझते हो तो इस विडियो को देखने के बाद अपनी सोच बदल लोगे। क्योंकि अब भारत भी विदेशों की तरह तरक्की कर रहा है और यहाँ की लड़कियां भी, अब भिया इस लड़की को ही देख लीजिये यह तो पब्लिक में लड़कों को किस कर रही है। आप यह जानकर हैरान हो जाओगे की यह लड़की ऐसा क्यों कर रही है। इस क्यों? का जबाव पाने के लिए आपको इस पोस्ट को पूरा पढना होगा और विडियो को देखना होगा।    इस लड़की का नाम है – यह लड़की इसका नाम फ़रीना है, यह सभी लकड़ों को किस कर रही है और वो भी सरेआम, आप कोई और बात सोचो इसलिए मैं आपको बता दूँ की यह विडियो एक प्रैंक विडियो है और इस लड़की ने उसमे मुख्य भूमिका निभाई है।

लड़कों से किसी भी बात को करने में शर्माती नहीं है – जैसा की हमारे गाँव या हमारी कॉलोनी में होता है लड़के और लड़कियां आपस में खुलकर बाते नहीं करते है, पर यह लड़की ऐसी नहीं है यह सब कुछ सरेआम और स्पष्ट करती है। चाहे वो किसी भी टॉपिक पर बात हो। यह लड़कों को छेड़ने में माहिर है।

लड़कों को छेड़ना – फ़रीना ने इस विडियो में अपना काम सही किया है, इसने लड़कों को बहुत ही अच्छे तरीके से छेड़ा है। इस विडियो में बताया गया है की कैसे लड़के जब लड़कियों को छेड़ते है तो उन्हें कैसा फिल होता है।

सोशल मिडिया पर सबसे वायरल विडियो – इस विडियो ने सोशल मिडिया पर बहुत ही कम समय में बहुत बड़ी पॉपुलरीटी हासिल कर ली है। इस विडियो को सोशल मिडिया पर बहुत ज्यादा शेयर किया जा रहा है।

हंसी भी आएगी – यदि आप इस विडियो को देखते हो तो आपको हंसी भी आएगी। इस विडियो को बहुत ही अच्छे तरीके से रिकार्ड किया गया है।

जब लड़कों के साथ ऐसा हुआ वो हैरान रह गए – जब लड़कों के साथ ऐसा हुआ तब वो भूल यह देखकर हैरान हो गये की कोई लड़के को कैसे छेड़ सकती है। पर फ़रीना ने ऐसा बखूबी करके दिखाया है।

फांक यू की टीम ने बनाया है यह विडियो  – यूट्यूब का पॉपुलर चैनल फैंक यू ने इस विडियो को रिकार्ड किया है आप इस  विडियो को यहाँ देख सकते हो।