एम.एस.धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी की धमाकेदार एंट्री, कई जगह लगे हाउसफुल के बोर्ड

बॉक्स ऑफिस पर लम्बे समय से जिस फिल्म का इंतज़ार दर्शको को था वो आज रुपहले परदे पर प्रदर्शित हो गयी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म आज बड़े परदे पर उतार दी गयी हैं।

इस फिल्म के प्रति दर्शको का रोमांच देखते ही बनता हैं, पहले दिन किसी बायोपिक को ऐसा रेस्पोंस भारतीय फिल्म उद्योग मे कभी नहीं देखा गया हैं आज से अगले तीन दिनों तक इस फिल्म के टिकट की बुकिंग हो चुकी हैं।

भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्रसिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के सुबह के शो हर जगह हाउसफुल रहे हैं। एकल सिनेमाघरों तक में यह हाल हैं कि एडवांस बुकिंग में ही टिकट मिल रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ऐसे स्टार नहीं है कि जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर पूजा जाता है, फिर भी माहौल ऐसा है की जैसे सलमान खान की फिल्म रिलीज हुई हो। यह शुद्ध रूप से महेंद्र सिंह धोनी का दीवानापन है जो लोगों को टिकट खिड़की तक खींच कर ला रहा है। देश के करीब 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। यह एक बड़ा पैमाना है, जिससे बड़ी कमाई की उम्मीद की जा सकती है। विदेश में भी यह करीब 1000 स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी।

यह फिल्म नीरज पांडेय द्वारा निर्देशित है और इसमें सुशांत के अलावा दिशा पाटनी, कियारा आडवानी, अनुपम खेर और भूमिका चावला जैसे कलाकार है। फिल्म का बजट ज्यादा है क्योंकि महेंद्रसिंह धोनी ने ही तगड़ी फीस ली है। कुल मिलाकार 115 करोड़ की कमाई के बाद इसका फायदे का गणित शुरू होगा। जो इस फिल्म की ओपनिंग कमाई से को देखकर बड़ा मुश्किल नहीं लगता है।