ममता के बंगाल में ईडी की बड़ी कार्यवाही, पकड़ा गया अरबों का कालाधन

loading...


आज जब भी कालेधन पर बात की जाती है तो ममता जी और उनके बंगाल का नाम सबसे उपर आ रहा है। जी हाँ कालेधन का गढ़ भी आप बंगाल को कह सकते हो। ममता जी के राज में जोरो शोरो से कालेधन का काम चल रहा है वो भी सरेआम पर जैसे ही इडी ने अपनी कार्यवाही की ममता जी को मुहं की खानी पड़ी हैं। हाल ही में इडी ने ममता जी की 1250 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की हैं।

रोज वैली चिटफंड के नाम से मचाई थी लूट – ममता जी ने ‘रोज वैली चिटफंड’ के नाम से अनेक राज्यों से करीब 17 हजार करोड़ रूपये ठगे थे। यहाँ तक की अनेक राज्यों के निवेशकों ने गुप्त रूप से भी लाखो करोड़ों रूपये इस चिटफंड में लगाये थे पर उनका एक भी पैसा रिकवर नहीं हुआ था।

ममता जी को रोकना पड़ेगा वरना बंगाल का विकास तय है – जैसे माना जा रहा है की ममता जी बंगाल का विकास नहीं कर रही हैं। वहां हमेशा किसी न किसी प्रकार दंगा होता रहता है। लाखों की संपत्ति सिर्फ दंगे के नाम तबाह हो रही है और ममता जी सिर्फ देखकर कुछ भी नहीं कर रही है। ऐसे में कालेधन का सामना कर रही ममता जी का जुर्म साबित होता है तो बंगाल का विकास हो सकता है। जी हाँ क्योंकि ममता जी के बाद जो भी आएगा कोई ना कोई तो विकास करेगा बंगाल का।

विकास के नाम पर लूट का काम – बंगाल के दंगे कम कब होगा इसके बारे में तो कुछ भी नहीं कहा जा सकता पर एक बात तय यदि ममता जी ने अभी एक्शन नहीं लिया तो उनकी कुर्सी भी छिनी जायेगी और उनके हाथों में से राजनिति भी। ममता जी के बाद जो भी आएगा विकास के नाम पर होने वाली लूट को तो रोकेगा ही।