पीएम मोदी का फैसला- देशवासियों को मिलेंगे हर रोज 1000 रुपये, चुन-चुन के बईमान जाएंगे जेल

loading...


नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली में नोटबंदी में उनका साथ देने के लिए जनता को धन्यवाद कहा है। नोटबंदी में भारत के लोगों को परेशानी जरुर हुई है पर लोगों ने मोदी का साथ पूरी तरह दिया है। उनका साथ भारत बंद के ऐलान को ख़ारिज करने पर दीखता है। नरेंद्र मोदी ने कहा की जनता ने मेरा साथ दिया है मैं उनके लिए बहुत कुछ करूंगा। मोदी जी ने बस वक्त माँगा है और कहा है की वो हर बेईमान को जेल का रास्ता दिखाएँगे।

मोदी ने उपहार योजना शुरू की है – नरेंद्र मोदी ने एक नई स्कीम से भारत की जनता को उपहार देने की ठानी है। मोदी के अनुसार 25 दिसम्बर के बाद होने वाले online शोपिंग या कैसे भी डिजिटल इंडिया का साथ देने वाले लोगों को मोदी सरकार की तरफ से उपहार दिया जाएगा। मोदी के अनुसार हर रोज 15,000 लोगों को 1000 रूपये का उपहार दिया जाएगा। यह इनाम दिन में 50 रूपये से 3000 रूपये की online शोपिंग या डिजिटल पेमेंट का उपयोग करने वालों का मिलेगा।

दुकानदारों को मिलेगा उपहार – मोदी ने कहा की मेरे भारत ने नोटबंदी में बहुत परेशानी झेली है पर यह परेशानी अब ख़ुशी में बदलने वाली है। क्योंकि नरेंद्र मोदी ने दुकानदारों को स्पेशल छूट के साथ उपहार देने की ठानी है।

कालेधन को रखने वाले नहीं बचेगे – मोदी ने कहा की अगर कोई सोच रहा है की इस नोटबंदी में भी वो अपना पैसा बचा लेगा तो वो गलत है। मोदी जी ने कहा की बेईमानों के लिए नोटबंदी सिर्फ ट्रेलर है। फिल्म अभी बाकी है। मोदी जी बेईमानों के लिए क्या करने वाले हैं, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

कैसा प्लान है मोदी का ? – क्या आपको मोदी का उपहार योजना वाला प्लान अच्छा लगा, यदि अच्छा लगा है तो आप इस पोस्ट को शेयर कर सकते हो। अपने मित्रों और अपने परिवार वालों से इस पोस्ट को शेयर करें ताकि वो भी मोदी जी के इस प्लान का फायदा उठा सके।