इसने कहा “मोदी ज़िंदाबाद” और उसके बाद जो हुआ वो देखकर आपकी रूह काँप जाएगी


भारत यानि हमारा देश एक ऐसा देश है यहाँ के लोग अक्सर अपने धर्म के नाम पर जान दे देते है। कहते है की प्राचीन काल में लोग अपने धर्म के लिए लड़ा करते थे पर जैसे जैसे देशभक्ति ने अपना घर बनाया सभी धर्म के नाम पर ना लड़कर देश के लिए लड़ने लगे। भारत ने अक्सर दिखाया है की जब वो एक होता है तो लाखों करोड़ों दुश्मनों का अंत कर देता है। हाल ही में एक विडियो आया है जो साबित करता है की आज भी देश में धर्म के लिए लड़ने वाले कम नहीं है। वैसे हमारे देश में किसी का भी खुलकर सप्पोर्ट करना अनिवार्य है फिर भी  एक युवक ने जब ‘मोदी जिंदाबाद’ कहा तो उसके साथ कुछ ऐसा हुआ।

फेसबुक पेज पर शेयर हुई विडियो – हाल ही में एक युवक की विडियो फेसबुक के एक पेज पर शेयर की गई है। इस विडियो में दिखाया गया है की उस युवक ने ‘मोदी जिंदाबाद’ कहा और कुछ हरामियों ने उसे मारने की कोशिश की। हम भारत में रहते है और हमें हक़ है की हम कुछ भी कर सकते है फिर भी लोगों का ऐसा रवैया किस और इशारा कर रहा है।

बंग्लादेशी मुस्लिम है यह लोग – जो लोग इस विडियो में इस युवक को पिट रहे है वो कोई और नहीं बंग्लादेशी मुस्लिम है। माना जा रहा है की इस विडियो में जब युवक ने मोदी की तारीफ की तो यह लोग भड़क गए और उस युवक को पीटने लगे। युवक ने ‘मोदी जिंदाबाद’ कहा तो उन्होंने उसे बुरी तरह से पिटा जो आप इस विडियो में देख सकते हो।