ममता के बंगाल में हालात पाकिस्तान से भी ज्यादा खराब, हिंदुओं का दर्द दिखाना भी गैर-ज़मानती अपराध

loading...


इस पोस्ट को मैं किसी भी धर्म से नहीं जोड़ रहा हूँ, यदि आप हिन्दू और तो इस पोस्ट को पढना जरुर। वैसे हमारे हिन्दुओ की एक ख़ास बात है ‘भाई कुछ भी हो जाए कोई कितना भी जुल्म करे पर उसका विरोध नहीं करना’ और यही बात हम हिन्दुओ को अलग करती जा रही हैं। हाल ही में बंगाल में हो रहे दंगो के बारें में तो आप जान ही चुके होंगे या आपने सुना भी होगा। पर यह सब कोई भी मिडिया अपने चैनल पर नहीं दिखा रही है।

ममता जी भी नहीं कर रही है कुछ – ममता जी ने भी इन दंगो पर किसी भी प्रकार का इंतजाम नहीं कर रही है। यहाँ तक की ममता जी को इन दंगो को रोकने के लिए कुछ करना चाहिए पर भिया यह बहन जी तो अपनी राजनिति में ही व्यस्त है। मुझे तो ऐसा लगता है की भारत में एक और पाकिस्तान बनने जा रहा है और उसे बनाने के लिए ममता जी अपना काम कर रही है। मैं इसलिए साफ़ शब्द में कह रहा हूँ क्योंकि मुझे पता है आप इस पोस्ट को पढने के बाद शेयर जरुर करोगे और हो सका तो किसी मिडिया के दलाल के पास पहुँच जायेगी।

क्या कर रही है मिडिया और ममता जी – अगर किसी के राज्य में दंगा हो रहा है तो मुख्यमंत्री का फर्ज होता है की उस दंगे पर काबू पाया जाए। पर भिया ममता जी के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। वो इस बात को भली भाँती जानती है की इस दंगे में हिन्दुओ को मारा जा रहा है और बंगाल में वैसे भी हिन्दू कम है और जब पुरे हिन्दू खत्म हो जायेंगे तो एक और पाकिस्तान का निर्माण हो जाएगा। मिडिया भी इस बात को दिखाना नही चाहर रही है।