पाकिस्‍तानी जर्सी में लिखा है धोनी का नाम, तस्‍वीर हुई वायरल


भारत और पाकिस्तान के बिच हमेशा से जंग चलती आ रही है। इस जंग का कब अंत होगा यह कोई नहीं बता सकता है। पर जब बात क्रिकेट की आती है तो पूरी दुनिया भारत और पाकिस्तान के मैच को देखती है। वहीँ हम देखते है की भारत के कुछ लोग पाकिस्तान के खिलाड़ियों का सप्पोर्ट करते है तो कुछ भारत के, वैसे खेल में हमेशा एक प्रिय टीम बन जाती है तो यह आम बात है। खैर हाल ही में सोशल मिडिया पर एक तस्वीर ने बवाल मचा रखा है।

पाकिस्तान और ओस्ट्रेलिया मैच के दौरान – इस मैच में पाकिस्तान के अनेक लोग अपनी टीम का होंसला बढाने यहाँ मैदान में आये। उन्ही में से एक व्यक्ति ऐसा भी था जो पाकिस्तान के खिलाड़ियों का समर्थन कर रहा था पर उसने जो जर्सी पहन रखी थी वो कुछ अनोखी थी।

जर्सी पर था धोनी का नाम – इस जर्सी पर धोनी का नाम था यहाँ तक की उसपर 7 नंबर भी लिखा हुआ था। इस तस्वीर ने सोशल मिडिया पर लाखों शेयर पा लिए है , कुछ लोगों का कहना है की यह गलती से बन गया है क्योंकि पाकिस्तानी भारत के खिलाड़ियों के फैन हो ही नहीं सकते है तो कुछ लोगों का कहना है की पाकिस्तान में भी धोनी के अनेक प्रशसंक है।

जर्सी देखकर साफ़ होता है – यदि देखा जाए तो यह गलती नहीं है, जिस तरह भारत के लोग पाकिस्तान का सपोर्ट करते है उसी तरह पाकिस्तानी भी भारत का साथ देते है। कुछ पाकिस्तानी धोनी के बहुत बड़े फैन है कुछ महीनो पहले एक खबर के अनुसार पाकिस्तान में धोनी कट नाम की कटिंग बहुत  मशहूर हुई थी।