पाक में नहीं होगी प्रदर्शित धोनी पर बनी फिल्म

पाकिस्तान ने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जीवन पर बनने वाली फिल्म को अपने देश में प्रदर्शित करने के लिए मना कर दिया हैं। ये कदम पाकिस्तान ने भारत के उठाये कुछ कदमो के खिलाफ उठाया हैं। लेकिन सोचने वाली बात ये हैं की पाकिस्तान ने ये निर्णय क्या सोच कर लिया, ये निर्णय लेकर पाकिस्तान ने अपने ही पेरो पर कुल्हाड़ी मारी हैं इससे पाकिस्तानी फिल्म उद्योग पर अच्छा खासा असर पड़ने के आसार हैं क्योकि धोनी पाकिस्तान में काफी मशहूर हैं।

पाकिस्तान के इस कदम से उन भारतीयों पर तमाचा मारा हैं जो आज पाकिस्तानी कलाकारों की भारतीय फिल्मो में काम करने की पैरवी कर रहे हैं अब सलमान खान जैसे कलाकार इस पर क्या कहेंगे? अब ये सवाल खड़ा हो गया हैं की क्या भारत पाकिस्तानी कलाकारों को वापस अपने देश भेज कर बदला लेगा?

गौरतलब हैं की पाकिस्तान के फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र का कहना हैं की इस फिल्म को प्रोग्रामिंग सूची में शामिल नहीं किया गया हैं, क्योंकि कोई भी वितरक इसको यहाँ लाना नहीं चाह रहा हैं माना जा रहा था की पाकिस्तान की एक मशहूर वितरक कंपनी धोनी की इस फिल्म को प्रदर्शित करना चाह रही थी, पर ऐसे माहोल को देखकर लगता नहीं हैं की ये मुमकिन होगा।

इस वितरक कम्पनी के चेयरमैन अहमद रशीद ने कहा हैं की दोनों देशो के बीच इस तनाव की वजह से इस फिल्म को रिलीज़ नहीं करने का फैसला किया हैं। रशीद मानते हैं की इस फैसले से पाकिस्तानी फिल्म उद्योग को काफी नुकसान पहुचेगा।