घरेलू उपाय से केवल 5 दिनों में गलाएँ 21 mm की पथरी को, वो भी सिर्फ 40 रुपये के खर्च से

loading...

कोई बिमारी किसी को बताकर नहीं आती है, अगर ऐसा होता तो किसे भी कोई बीमारी लगती ही ना। आज हर कोई किसी ना किसी बिमारी से झुलस रहा है इतना ही नहीं, लोग अपनी बीमारी से निजात पाने के लिए डॉक्टरों को लाखों रूपए दे देता है फिर भी बीमारी का इलाज नहीं होता है। कहते है की जहाँ लाखों की दवाई काम नहीं करती है वहां एक रूपए का निम्बू काम कर जाता है। आज हर इंसान पथरी से पीड़ित हैं, क्योकि कुछ खान पान से पथरी हो जाती है ऐसे में इंसान लाखों रूपए पथरी निकालने में लगा देते है। और डॉक्टर भी कम पैसे की दवा देकर ज्यादा पैसे ले लेते हैं। आज हम पथरी निकालने का एक ऐसा उपाय बताने वाले है जिसे पढने के बाद आप आसानी से पथरी से निजात पा सकते हो।


hibiscus-powder-newstrend-29-09-16-3

आयुर्वेद के सहारे पथरी से पा सकते हो छुटकारा – आज भारत में आयुर्वेद को सबसे ज्यादा माना जाता है क्योकि आयुर्वेद ने बहुत से लोगो की जिन्दगी बदल दी है। जी हाँ आयुर्वेद की शुरुआत भी भारत से हुई है और भारत इसे भली-भाँती अपनाना जानता है। पर आज कुछ लोग ज्यादा पैसे देकर दवाई लाने में विस्वास रखते हैं। आज हम आपको पथरी को आयुर्वैदिक तरीके से निकालने का उपाय बताने वाले हैं।

पथरी निकालने की चमत्कारी दवा – जी हाँ आज जो हम आपको बताने वाले है वो किसी चमत्कार से कम नहीं हैं। जी हाँ आज हम आपको एक ऐसी दवा बताने जा रहे है जिसे जानने के बाद कोई भी अपनी पथरी को निकाल सकता है। आपको सबसे पहले पंसारी की दूकान से गुडहल के फूलों से बना पाउडर लेना है। यह फुल आपको आसानी से मिल जाएगा।