पिता पर बनी इस कविता को सुनकर वहां बैठे सभी लोग रो रहे थे..!

loading...

जब बच्चे से प्यार की बात आती है तो सब कहते है की एक माँ से ज्यादा कोई भी बच्चे से प्यार नहीं करता है। ऐसे में लोग भूल जाते है की उस बच्चे का बाप भी होता है जो निरंतर उसके भविष्य को सुधारने के लिए मेहनत करता रहता है। बहुत बार देखने को मिलता है की एक माँ को सबसे ज्यादा साहनभूति मिलती है और बाप का तिरस्कार किया जाता है। माँ के लिए अनेक कवियों ने अनेक लोगों ने अनेक बातें लिखी है पर बाप के लिए लिखी बातें बहुत कम मिलती है, ऐसे में इन दिनों एक ऐसा विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो को देखने के बाद हर किसी के आँखों में पानी आ गया है क्योंकि यह विडियो है ही कुछ ऐसा।


geeta-maa2

टीवी शो का यह विडियो है – इस विडियो को देखने से पहले में आपको बताना चाहूँगा की यह एक टीवी शो का विडियो है। इस विडियो में एक बच्चा अपने बाप के लिए ऐसा डांस करता है की देखने वालों की आँखों में पानी आ जाता है। डांस तो अच्छा होता ही है पर लोगों को रुलाने वाला होता है। जैसे तैसे लोग अपने आंसू रोक पाते है पर एक कवि की कुछ लाइने जब शो होस्ट कर्ता सुनाते है तो सभी को रुला देते है।

                                                          Watch Video

इस विडियो में आप देख सकते हो पिता के लिए क्या बोला कवि ने – जब बच्चे ने इतना सुंदर और बहुत ही रियल डांस किया तो सभी उसकी तारीफ़ करने लगे और माँ-बाप में फर्क बताने लगे। पर इसी बीच शो का वो किरदार जो हमेशा सभी को हंसाता है उस किरदार ने कुछ ऐसी लाइने सुना दी की खुद तो रोने लगे पर सुनने वालों को भी रुला दिया।

अगली स्लाइड पर एक और विडियो देखें