शमी की बीवी के बाद, सानिया मिर्जा की ऐसी ड्रेस पर उठे सवाल, देखें

loading...

कुछ दिन पहले सोशल मिडिया पर शमी की बीवी की ड्रेस पर इसलिए सवाल उठ रहे थे कि उनके कपड़ो का गला बड़ा था। इस छोटी सी बात को कुछ धर्म प्रेमियों ने एक बड़ी बात बना दी और देखते ही देखते सोशल मिडिया पर लाखों लोगों ने शमी की बीवी पर सवाल उठा दिए। खैर किसी भी तरह शमी ने सभी को मुहं तोड़ जबाव दिया। हाल ही में सानिया मिर्जा की एक तस्वीर को लोगों ने निशाना बना लिया है। इस तस्वीर में सानिया लहंगा चोली में नजर आ रही है पर कुछ लोगों ने इस बात को भी अच्छा नहीं समझा और सानिया पर ऊँगली उठा दी।

लहंगे चोली पर उठे सवाल – लोग धर्म के नाम पर कितना कुछ करते हैं। पर पाकिस्तान और भारत के कुछ धार्मिक लोगों को सानिया मिर्जा का लहंगा चोली पहनना भी अच्छा नहीं लगा। सानिया मिर्जा ने अपनी लहंगे चोली में यह तस्वीर हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी। शेयर करने के बाद लोगों ने इनकी तस्वीर पर भद्दी टिप्पणी करना शुरू कर दिया था।

कुछ लोगों ने दिया साथ – ऐसा नहीं है की सानिया मिर्जा का किसी ने साथ नहीं दिया। कुछ हिन्दू धर्म के लोगों ने उनका साथ भी दिया। यहाँ तक की कमेंट में अनेक लोगों से सानिया की फैन लड़ने लगे और देखते ही देखते लोगों ने एक ट्रोल बना दिया।