ब्रेकिंग- कांग्रेस की बड़ी नेता शीला दीक्षित के अनुसार महाझूठे हैं राहुल, आयी मोदी के साथ


राहुल गांधी, एक ऐसे नेता जिनका नाम पर सबसे ज्यादा चुटकले बनते हैं। इनकी पार्टी के लोग ही इनका मजाक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में शिला दीक्षित जी ने भी इनका पोपट कर दिया है। कुछ दिन पहले राहुल जी ने मोदी पर तिखे वार किये थे उन्होंने कहा था की अगर वो बोले तो दुनिया भर के लोग हैरान रह जायेंगे। उन्होंने तो यह तक कहा था की जब संसद में वो मोदी के खिलाफ सबूत पेश करेंगे तो मोदी की बोलती बंद हो जायेगी। खैर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और यहाँ तक की किसी भी तरह का सबूत संसद में पेश नहीं कर पाए थे।

मुझे नहीं पता राहुल जी किसके बारे में चर्चा कर रहे हैं – हाल ही में एक न्यूज़ चैनल ने शिला जी से राहुल के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा की ऐसा कुछ भी नहीं है। यहाँ  तक की उन्होंने कहा की राहुल जी किस डायरी की बात कर रहे है मुझे नहीं पता।

क्या है डायरी ? – अभी भी यह सवाल खड़ा हुआ है की डायरी क्या है ? इस सवाल का जवाब कोई भी नहीं दे पार रहा है। यहाँ तक की शिला जी ने भी कहा है की वो सिर्फ सुनी सुनाई बातें कह रही है, उन्हें भी पता नहीं है की डायरी क्या है।

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई राहुल को फटकार – सुनने में आया है सुप्रीम कोर्ट ने राहुल को फटकार लगाते हुए कहा है की यदि उनके पास कुछ नहीं हो तो वो ऐसे सवाल जवाब ना करें। ऐसे सवाल करने से पहले उनके पास पर्याप्त सबूत होने चाहिए। राहुल को समझाते हुए कोर्ट ने कहा की आगे से बिना सबूत के किसी भी सवाल को खड़ा ना करें। हैरत की बात यह है की राहुल किस चीज के बारे में चर्चा कर रहे थे यह कांग्रेस के किसी भी लीडर और सदस्य को पता नही है।