सोनू निगम ने गाया PM मोदी के साथ उन्ही के लिए गाना, सुनकर मुस्कुराये मोदी जी.. देखें विडियो

बॉलीवुड और राजनीति दोनों बहुत अलग है, कुछ सालों तक बॉलीवुड और राजनीति में कभी भी किसी प्रकार की समानता नजर नहीं आती थी। पर आज समय बदल चूका है अगर कोई बॉलीवुड हीरो एक छोटी सी बात कह दे तो उसे राजनीति से जोड़ दिया जाता है। यहाँ तक की अब तो कुछ बॉलीवुड अभिनेता भी राजनीति में प्रवेश कर रहे है और नेता बनने जा रहे है। राजनीति से अलग हुए अनेक बॉलीवुड हीरो भी है जो एक बार राजनिति में जाने के बाद फिर से बॉलीवुड में आ चुके है वो है अमिताभ बच्चन। हाल ही में राजनीती और बॉलीवुड की नजदीकियां सोनू निगम ने सभी के सामने ला दी है।


sonu-nigam-singing-modi-song-newstrend-05-12-16-2

आज मोदी की बातें हर जगह चलती है – कभी वक्त था की जब नेताओं की बात बॉलीवुड में तो क्या गांवो में भी नहीं होती थी पर आज मोदी की बात हर एक गली में होती है। इसका एक कारण है की वो दुनिया में इतने एक्टिव है की पूरी दुनिया का केंद्र सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी ही रहा है। पूरी दुनिया ने मोदी के काम को सरहाया है। यहाँ तक की बॉलीवुड भी इस बात में पीछे नहीं है। बॉलीवुड ने भी यह काम किया है।

मोदी के साथ सोनू निगम – बॉलीवुड के मशूहर गायक सोनू निगम इन्होने भी मोदी के साथ एक गाना गाया है। 2014 के एक इवेंट में नरेंद्र मोदी और सोनू निगम एक ही मंच पर थे और जब निगम ने मोदी जी को देखा तो वो हैरान रह गये और बोले की ख़ुशी से पागल ना हो जाऊं में या मुझे यह सपना आ रहा है।