‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अभिनेत्री सोनू अब ऐसी दिखती हैं

loading...


तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो तो सभी को पसंद होगा और उस शो का हर किरदार आपके और हमारे दिमाग में बसा हुआ है। इस शो ने बहुत ही कम समय में भारत के लोगों को ही नहीं विदेशी लोगों को भी अपना दीवाना बना लिया है। इस शो में जेठालाल की मुसीबतें दूर कभी नहीं होती और पोपट लाल की शादी कब होगी यह दोनों चीजें आज तक संस्पेश में है। सब लोग इस शो को हमेशा की तरह देखते है और यह शो ऐसा है की किसी को भी बोर नहीं होने देता है। दुनिया का यह पहला शो होगा जो इतने साल एक साथ बिना trp डाउन हुए चला है। भारत के लोगों को के बारे में अगर कहा जाए तो यह अपना काम छोड़ सकते है पर शो नहीं। इस शो का ही एक किरदार है सोनू जो एक छोटी बच्ची के रूप में दिखाई जाती है। पर असल में वो एक छोटी बच्ची नहीं एक मॉडल के रूप में उभर रही है। आज हम आपको इनकी कुछ तस्वीरें दिखाने वाले है।

बचपन में ही क्यूट थी सोनू – सोनू उर्फ़ झील बचपन में कुछ ऐसी दिखती थी, आज भी इनकी गुड लूकिंग से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो पॉपुलर हो रहा है।

यह सोनू ही है – यदि आप इन्हें कोई और समझ रहे हो तो मैं आपको बता दूँ यह सोनू ही है।

9 साल की उम्र दिखती थी ऐसी – झील 9 साल की उम्र में ऐसी दिखती थी, आज भी इस शो में सोनू को याद किया जाता है। खैर अभी वो शो से बाहर है।

4 साल की उम्र ही शुरू कर दी थी एक्टिंग – सोनू उर्फ़ झील मेहता ने 4 साल की उम्र में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। इन्होने इतनी छोटी उम्र में अपनी उम्र का पहला अभिनय किया था।

पढाई के लिए शो छोड़ दिया – सोनू ने पढाई के लिए इस शो को छोड़ दिया है, क्योंकि वो पढाई और शो में एक्टिंग एक साथ नहीं कर पा रही थी।

झील मेहता की यह तस्वीर – इस तस्वीर में झील मेहता को देख सकते हो, यह बहुत ही गुड लूकिंग है।

माता पिता के साथ झील – यह तस्वीर आपने पहले भी देखी होगी चलो एक बार फिर देख लीजिए।

ऐसी दिखती है अब सोनू – सोनू अब छोटी बच्ची नहीं एक मॉडल की तरह दिखती है। इन्होने तो बबिता जी की सुन्दरता को भी पछाड़ दिया है।